Vivo के नए स्मार्टफोन Vivo V30 Pro के लॉन्च की खबर से हड़कंप, 12GB RAM के साथ होगा भारत में इस दिन Launch

Vivo V30 Pro, दोस्तों वैसे तो Vivo कंपनी जो कि मोबाइल फोन बनाने वाली एक जानी-मानी कंपनी है उसने पिछले कुछ सालों में बहुत से प्रीमियम लुक वाले स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं।

लेकिन 2024 में कंपनी ने मार्केट में अपना एक बेहतरीन फोन लॉन्च करने की भी घोषणा की है जिसका यूजरों को बेसब्री से इंतजार है उसे फोन का नाम है Vivo V30 Pro यह एक प्रीमियम स्मार्टफोन होने वाला है और पिछले कुछ बरसों से Vivo कंपनी के यूजरों को Vivo की V सीरीज काफी पसंद भी आई है।

दोस्तों आपको बता दें वीवो का यह फोन 50 मेगापिक्सल किस सेल्फी कैमरे के साथ बाजार में लॉन्च होगा साथ ही में इस फोन की कर्व्ड डिस्प्ले होगी तो चलिए दोस्तों आज आपको इस पोस्ट के द्वारा Vivo के इस जल्द ही लांच होने वाले फोन की जानकारी देने की कोशिश करते हैं।

Vivo V30 Pro के कुछ स्पेसिफिकेशन

चलिए दोस्तों अब हम Vivo V30 Pro स्मार्टफोन के कुछ बेसिक स्पेसिफिकेशंस के बारे में बात करते हैं दोस्तों यह फोन एंड्रॉयड के वर्ज़न 14 पर काम करेगा कंपनी ने इस स्मार्टफोन में MediaTek dimensionity 5G Cheapest और उसके साथ ऑक्टा कोर का प्रोसेसर भी दिया है यह फोन मार्केट में दो रंगों के साथ लॉन्च होगा जो की एक ब्लैक और दूसरा हिमालयन ब्लू के रंग का होगा 100W के फ्लैश चार्जर होने के साथ 12 जीबी RAM भी कंपनी ने दी है और दोस्तों इस फोन की कुछ और भी जानकारियां हैं जिसे आप नीचे दिए गए टेबल की मदद से देख सकते हैं।

फोन मॉडलVivo V30 Pro
ऑपरेटिंग सिस्टमएंड्रॉयड v14
फिंगरप्रिंट सेंसरऑन स्क्रीन
डिस्प्ले साइज6.79 इंचेज
स्क्रीन का टाइपकलर एमोलेड स्क्रीन
रेजोल्यूशन1260×2800 पिक्सल्स
पिक्सल डेंसिटी453ppi
ब्राइटनेस1500 Nits
रिफ्रेश रेट144Hz
टचिंग सैंपलिंग रेट480Hz
डिस्प्ले का टाइपPunch hole

Vivo V30 Pro की होगी शानदार डिस्प्ले

Vivo कंपनी ने अपने इस नए स्मार्टफोन में 6.79 इंच का एक कलर पैनल भी दिया है जो की अमोलेड है इसकी डिस्प्ले 1260 * 2800 px 00 रेजोल्यूशन के साथ है और इसकी पिक्सल की डेंसिटी 453 ppi है 1500 nits की डिस्प्ले होने के साथ-साथ 144hz का रिफ्रेश रेट भी कंपनी ने इस फोन में दिया है और दोस्तों इसकी Display का टाइप पंच होल है।

Vivo V30 Pro की शानदार बैटरी और चार्जर

दोस्तों इस स्मार्टफोन की बैटरी एकदम शानदार होने वाली है Vivo कै इस फोन में 4800mah की लिथियम बैटरी होने वाली है इसके साथ ही आपको 100 वाट का फास्ट चार्जर जो की यूएसबी टाइप सी होने वाला है इसकी बैटरी फुल चार्ज होने पर 2 दिन तक आराम से चल सकेगी और यह फोन 30 से 35 मिनट में फुल चार्ज हो सकेगा।

कैपेसिटी4800 mAh
चार्जर80 वाट का फ्लैश चार्ज
रिवर्स चार्जिंगनहीं

Vivo V30 Pro का शानदार कैमरा

इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करते हैं इस फोन में आपको 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलने वाला है और 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलने वाला है इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है इस स्मार्टफोन में आप 4K क्वालिटी में वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं इसके कमरे में एक से एक बढ़कर फीचर होने वाला है।

रियर कैमरा64 MP + 12 MP + 8 MP ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ
वीडियो रिकॉर्डिंग4K @ 30 fps
फ्रंट कैमरा50 MP

Vivo V30 Pro Launch Date In India

चलिए अब हम Vivo V30 Pro स्मार्टफोन की लॉन्च डेट के बारे में बात करते हैं टेक्नोलॉजी जगत की एक बड़ी और मशहूर वेबसाइट smartprix के हिसाब से इस फोन की लॉन्च डेट 4 अक्टूबर 2024 होगी वैसे वीवो कंपनी की तरफ से लॉन्च डेट के बारे में कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।

Vivo V30 Pro होगा इतनी कीमत पर लॉन्च

Vivo के इस शानदार स्मार्टफोन की प्राइस की बात करें तो Vivo V30 Pro बाजार के अंदर 42,990 रुपए से स्टार्ट हो सकता है आप इसे ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं और घर बैठे अमेजॉन या फ्लिपकार्ट से आर्डर कर सकते हैं।

दोस्तों अगर हमारे द्वारा साझा की गई यह पोस्ट आपको पसंद आई हो तो कमेंट करके अपनी राय जरुर दें।

Vivo के इस Vivo Y18 फोन ने बाजार में मचाई खलबली Display और Looks में करेगा सब की छुट्टी, जाने कीमत

Leave a Comment