Samsung Galaxy A34: लवर्स के लिए मिल रहा भारी डिस्काउंट, कम्पनी दे रही है 3,000 रुपए तक का डिस्काउंट, जाने ऑफर्स

Samsung Galaxy A34, जब कभी भी स्मार्टफोन बनाने वाली मशहूर कंपनियों का नाम लिया जाता है तो साथ ही में सैमसंग जैसी दिग्गज कंपनी का भी नाम लिया जाता है।

सैमसंग कंपनी अपने स्मार्टफोंस की बिल्ड क्वालिटी और शानदार फीचर्स देने वाली एक प्रसिद्ध कंपनी है। Samsung कंपनी अपने स्मार्टफोन यूजरों के द्वारा काफी पसंद किए जाने वाली एक कंपनी है हाल ही में सैमसंग कंपनी ने अपनी A सीरीज के एक स्मार्टफोन को बाजार में लॉन्च किया था जो की Samsung Galaxy A34 है अभी के समय में यह फोन बहुत ही अच्छे डिस्काउंट पर ग्राहकों को मिल रहा है क्योंकि इस फोन पर ₹3000 तक का बहुत ही सस्ता डिस्काउंट चल रहा है।

Samsung Galaxy A34
Samsung Galaxy A34 Offer

फोन में बड़ी बैटरी होने के साथ-साथ 6GB रैम और 5000mAh की एक पावरफुल बैटरी भी दी गई है तो चलिए दोस्तों देर ना करते हुए हम आपको इस फोन की सारी जानकारी देने की कोशिश करेंगे ताकि आप इस फोन को अच्छे से समझ पाए और खरीदने का भी डिसीजन ले पाए

Samsung Galaxy A34 का स्टोरेज और स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने इस फोन के अंदर 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया है और 6GB रैम के साथ यह फोन बाजार में धूम मचा रहा है इस फोन में आप मेमोरी कार्ड का भी उसे कर सकते हैं जिससे कि आप इस फोन को वन टीवी तक कर सकते हैं जिससे कि आपको और भी अधिक स्टोरेज की आवश्यकता नहीं होगी यह फोन आपको बाजार के अंदर चार कलर में मिलने वाला है और इस फोन में MediaTek Dimensity 2.6 Gigahertz Clock Speed Processor मिलने वाला है यह फोन 5G कनेक्टिविटी और नए फीचर्स के साथ मिलने वाला है।

फोन मॉडलSamsung Galaxy A34
प्रोसेसरOcta Core 2.6 Ghz,
Dual core, cortex A78 Plus 2 GHz,
Hexa Core, cortex A55
RAM6 जीबी LPDDR4X
इंटरनल मेमोरी128 जीबी
मेमोरी कार्ड स्लॉट1TB

Samsung Galaxy A34 की शानदार डिस्प्ले

Samsung Galaxy A34 स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात कर लेते हैं इस फोन में आपको 6.6 इंच का सुपर Amoled display डिस्पले दिया गया है खुशी की बात तो यह है दोस्तों यह स्मार्टफोन Waterproof होने वाला है और यह फोन 120hz के रिफ्रेश रेट पर भी काम करेगा इस फोन की डिस्प्ले 1080 × 2340px का रेजोल्यूशन रहने वाला है।

Samsung Galaxy A34 का शानदार कैमरा

चलिए दोस्तों अब हम इस फोन के कैमरे की बात कर लेते हैं कंपनी ने इस फोन में 13 मेगापिक्सल का Wide Angle का सेल्फी कैमरा भी दिया है जिससे कि आप इसमें 4k की क्वालिटी में वीडियो भी बना सकते हैं कंपनी ने इस स्मार्टफोन के पीछे की साइड में 48 मेगापिक्सल+ 8 मेगापिक्सल+ 5 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा भी दिया है इसके कैमरे मैं बहुत सारे फीचर ही दिए गए हैं जैसे Slow motion, HDR और Time lapse और अधिक फीचर्स इसमें दिए गए हैं जो की काफी शानदार होने वाले हैं।

Samsung Galaxy A34 की बैटरी और चार्जर

चलिए अब हम Samsung Galaxy A34 सैमसंग कंपनी ने 5000mAh की जोरदार बैटरी लगाई है जो कि इस फोन से अधिक काम करने पर एक दिन तक चल सकेगी और इस फोन के साथ कंपनी ने 25 वाट का एक फास्ट चार्जर भी दिया है जो कि फोन को 70 से 75 मिनट में फुल चार्ज कर सकेगा और इसमें आई पावर मैनेजमेंट जैसे फीचर भी दिए हैं जो की बैटरी की लाइफ को बचाने में काफी मददगार साबित होंगे।

कैपेसिटी5000mAh
चार्जर25 वाट का फास्ट चार्जर
रिवर्स चार्जिंगनहीं

Samsung Galaxy A34 Offer ओर कीमत

Samsung Galaxy A34 के प्राइस की बात करते हैं सैमसंग कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत बाजार के अंदर 27,999 रुपए दी है अगर हम इसके ऑफर की बात करें तो इस फोन के ऊपर ₹3,000 का डिस्काउंट मिल रहा है डिस्काउंट के बाद यह फोन मात्र 24,499 का बाजार में उपलब्ध करा दिया गया है अगर आप इस फोन को किसी अनलाइन वेबसाईट से ऑर्डर करते हैं 30% ऑफ मिलेगा आप इस फोन को ऑनलाइन वेबसाइट Flipkart, Amazon के माध्यम से खरीद एवं घर बैठे मांगा भी सकते हैं।

Vivo के नए स्मार्टफोन Vivo V30 Pro के लॉन्च की खबर से हड़कंप, 12GB RAM के साथ होगा भारत में इस दिन Launch

Leave a Comment