Nubia का ये Nubia Flip 5G डैशिंग लुक वाला 5G स्मार्टफोन इस दिन होगा भारत में लॉन्च, जाने फीचर्स और कीमत

Nubia Flip 5G price, दोस्तों अगर आप भी कोई शानदार फोन ढूंढ रहे हैं तो आप सही जगह पर आए हैं।

जी हां दोस्तों आज हम लेकर आए हैं Nubia का स्मार्टफोन जो कि जल्द ही बाजार में आने वाला है, इस फोन में आपके लिए बैटरी सेटअप और कैमरा क्वालिटी एकदम शानदार मिलने वाली है इस फोन का नाम Nubia Flip 5G है यह स्मार्टफोन चीन की एक कंपनी ने लांच किया है जल्दी ही यह स्मार्टफोन भारत में भी लॉन्च हो सकता है यह फोन 5G कनेक्टिविटी के साथ आने वाला है चलिए दोस्तों अब हम Nubia Flip 5G के लॉन्च डेट के बारे में जानते हैं।

Nubia Flip 5G स्पेसिफिकेशन और स्टोरेज

Nubia Flip 5G स्मार्टफोन में आपके लिए जोरदार फीचर्स मिलने वाले हैं इस फोन में 5000mAh की बैटरी और 100 वाट का चार्जर दिया जा रहा है इस फोन में कंपनी ने 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दिया है इसमें कैमरा क्वालिटी भी एकदम शानदार होने वाली है।

फोन का मॉडलNubia Flip 5G
रैम और स्टोरेज
दो वेरिएंट के साथ
8GB रैम + 256GB स्टोरेज, 12gb रैम + 512GB
बैटरी5000mAH
चार्जर100 वाट का फास्ट चार्जर
प्रोसेसरस्नैपड्रैगन 8 Gen2, ऑक्टा कोर, 3.2 GHz
प्राइमरी कैमरा50 MP + 32 MP + 8 MP ट्रिपल कैमरा
सेल्फी कैमरा32 MP फ्रंट कैमरा
रिफ्रेश रेट144Hz

Nubia Flip 5G फोन की शानदार डिस्प्ले

चलिए दोस्तों अब हम Nubia Flip 5G स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात करते हैं इस फोन में कंपनी आपके लिए 6.8 इंच का अमोलेड डिस्पले दे रही है इस फोन का डिस्प्ले चमकीला होने वाला है और इसके साथ ही इस फोन की डिस्प्ले 144hz की Refresh रेट पर काम करने वाली है।

Nubia Flip 5G फोन की बैटरी और चार्जर

चलिए दोस्तों अब हम नुबिया फिल्म 5G स्मार्टफोन की बैटरी सेटअप की बात करते हैं इस फोन में आपके लिए कंपनी 5000mAh की बैटरी दे रही है और इसके साथ ही आपको 100 वाट का USB TYPE C फास्ट चार्जर भी दे रही है यह चार्ज इस फोन को 30 से 35 मिनट में फुल चार्ज कर सकता है और इसकी बैटरी आराम से दो दिन तक चल सकती है बैटरी सेटअप के मामले में भी यह फोन एकदम धमाल मचाने वाला है।

Nubia Flip 5G का कैमरा सेटअप

चलिए दोस्तों अब हम इस स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की बात करते हैं Nubia Flip 5G फोन के पीछे की साइड आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है इस फोन के पीछे की साइड आपको 32 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और तीसरे नंबर का कैमरा 8 मेगापिक्सल का मिलने वाला है

गरीबों के बजट में Launch हुआ Redmi धांसू 5G स्मार्टफोन, देखे कीमत

व्हाट्सएप कॉलिंग और Reels के लिए आपको 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा दोस्तों इसके कैमरा सेटअप की बात करें तो एकदम शानदार होने वाला है जो की बाजार में धूम मचा सकता है।

Nubia Flip 5G इस दिन होगा भारत में लॉन्च

Nubia Flip 5G की लॉन्च डेट के बारे में जानते हैं इस स्मार्टफोन में आपको शानदार फीचर्स और कैमरा क्वालिटी मिलने वाले हैं दोस्तों कंपनी ने इस फोन की लॉन्च डेट को अभी फिक्स नहीं किया है जैसे ही इसकी लॉन्च डेट के बारे में हमें जानकारी मिलेगी हम इस पोस्ट के माध्यम से आपको अपडेट कर देंगे।

Nubia Flip 5G की होगी इतनी कीमत

Nubia Flip 5G स्मार्टफोन के प्राइस की बात कर लेते हैं दोस्तों यह स्मार्टफोन एक्सपर्ट के हिसाब से 85,000 रुपये से 89,000 रुपये तक मिल सकता है वैसे तो कंपनी ने इसके प्राइस के बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है यह फोन आपके लिए बहुत शानदार होने वाला है।

निष्कर्ष –

दोस्तों अगर आपको हमारे द्वारा दी गई Nubia Flip 5G स्मार्टफोन की जानकारी अच्छी लगी तो आप इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर से शेयर करें।

Read More –

Leave a Comment