Iphone का बैंड बजाएगा Nokia N1 Pro 5G मार्केट मे हुआ लॉन्च, मिलेगा DSLR जैसा तगड़ा कैमरा और 256GB का स्टोरेज- देखें कीमत

Nokia N1 Pro 5G, दोस्तों नोकिया कंपनी की तरफ से आप सभी के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी आने वाली है।

जी हां दोस्तों कंपनी एक 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है इस फोन में भी अनेक फीचर्स और कैमरा क्वालिटी से लेकर बैटरी सेटअप भी शानदार होने वाला है दोस्तों इस स्मार्टफोन का नाम Nokia N1 Pro 5G है यह फोन आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप 8GB रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ मिलने वाला है चलिए दोस्तों आज हम Nokia N1 Pro 5G फोन के बारे में चर्चा करते हैं।

Nokia N1 Pro 5G
Nokia N1 Pro 5G

Nokia N1 Pro 5G की डिस्प्ले और रिफ्रेश रेट

Nokia N1 Pro 5G स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात करते हैं इस फोन में आपके लिए IPS LCD 6.62 इंच की डिस्प्ले मिलने वाली है इस फोन की डिस्प्ले को सुरक्षित रखने के लिए इसके साथ कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास भी दिया जाएगा यह स्मार्टफोन 120hZ के Refresh Rate रेट पर काम करने वाला है इस फोन का डिस्प्ले काफी शानदार रहने वाली है और बाजार के अंदर ग्राहकों में इस फोन को खरीदने की होड़ मची हुई है।

Nokia N1 Pro 5G की रैम, स्टोरेज और प्रोसेसर

Nokia N1 Pro 5G स्मार्टफोन की रैम और स्टोरेज के बारे में जानते हैं इस फोन में आपके लिए कंपनी ने 256 जीबी का स्टोरेज दिया है और 8GB रैम दी जा सकती है इस फोन में आप एक SD Card भी उपयोग कर सकते हैं जिससे कि इसकी रैम 8GB और बढ़ जाएगी जिसके कारण इसकी रैम डबल 16GB हो जाएगी अगर हम इसके प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7020 (5nm) 20 का प्रोसेसर दिया जाएगा इस फोन की रैम और प्रोसेसर तो ग्राहकों के दिल को छू लेने वाला है।

फोन मॉडलNokia N1 Pro 5G
डिस्प्लेIPS LCD 6.62
RAM8GB
स्टोरेज256 जीबी
बैटरी5800mah
चार्जर66 वाट का फास्ट चार्जर
रियर कैमरा64 मेगापिक्सल+ 12 मेगापिक्सल+ 8 मेगापिक्सल
फ्रंट कैमरा32 मेगापिक्सल
प्रोसेसरमीडियाटेक डाइमेंशन 7020
कीमत17,000 से 20,000 रुपए (लगभग)

Nokia N1 Pro 5G का कैमरा सेटअप

Nokia N1 Pro 5G स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की बात करते हैं इस फोन में आपके लिए 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा जो की वीडियो कॉलिंग एवं सेल्फी खींचने के लिए बहुत शानदार होने वाला है इस फोन में पीछे की साइड आपके लिए ट्रिपल कैमरा सेटअप जो की 64 मेगापिक्सल + 12 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल का होने वाला है इस फोन में आप 4K Quality में एकदम शानदार वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

यह भी पड़े – आ रहा है! Vivo Drone Pro 5g हवा में उड़कर खींचेगा सेल्फी

Nokia N1 Pro 5G की बैटरी बैकअप और चार्जर

चली दोस्तों अब हम इस फोन का बैटरी सेटअप की बात करते हैं इस फोन में आपके लिए 66 watt के फास्ट चार्जर के साथ 5800mah की बैटरी दी जाने वाली है यह फोन इस फास्ट चार्जर की मदद से 40 से 45 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा और इसकी बैटरी आराम से दो-तीन दिन चल सकेगी।

Nokia N1 Pro 5G की कीमत और लॉन्च डेट

Nokia N1 Pro 5G स्मार्टफोन के लॉन्च डेट और प्राइस के बारे में जानते हैं अगर हम इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट के बारे में बात करें तो कंपनी ने सोशल मीडिया पर अभी तक कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है लेकिन यह फोन 2025 की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है अब हम इसके प्राइस के बारे में जानते हैं।

इस फोन के कैमरा क्वालिटी और अनेक Features को देखते हुए इसका प्राइस लगभग रुपए 17,000 से रुपए 20,000 तक हो सकता है वैसे Nokia कंपनी की तरफ से इस फोन की प्राइस के बारे में सोशल मीडिया पर कोई भी Official जानकारी नहीं है यह जानकारी कुछ बड़ी और मशहूर टेक्नोलॉजी की वेबसाइट्स और Experts के द्वारा दी गई है।

निष्कर्ष

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई इस Nokia N1 Pro 5G स्मार्टफोन की जानकारी अच्छी लगी हो या आपको इससे कोई सहायता मिली हो तो आप हमारी इस पोस्ट को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अपने दोस्तों के साथ जरूर से शेयर करें और इस पोस्ट पर भी अपना कमेंट जरुर करें

Read More

Leave a Comment